आगरा, आगरा और फिर आगरा से चुनावी शंखनाद करने जा रहे PM मोदी

आगरा, आगरा और फिर आगरा मिशन 2019 की शुरुआत करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ जनवरी को ताजनगरी आ रहे हैं। यहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे। …

लखनऊ, जेएनएन। 

आगरा, आगरा और फिर आगरा मिशन 2019 की शुरुआत करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ जनवरी को ताजनगरी आ रहे हैं। यहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम गंगाजल परियोजना समेत करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। मोदी सभा के दौरान कई विकास कार्यों की घोषणा किया जाना प्रस्तावित है। उन्हें जल्द पूरा कर लिया जाएगा। बटेश्वर में भी विकास कार्यों का एलान कर सकते हैं। एससी आयोग अध्यक्ष प्रो. रामशंकर कठेरिया इस दौरे की पुष्टि कर चुके हैं। उनके मुताबिक मोदी के दौरे से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार जनवरी को यहां आकर विकास योजनाओं की तैयारियां परखेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देंगे। 

पीएम मोदी की यूपी में संभावित चुनावी रैलियां

  • 9 जनवरी: आगरा
  •  22 जनवरी: वाराणसी
  •  24 जनवरी: इलाहाबाद 

मिशन 2019  की तैयारियां 

दरअसल, केंद्र सरकार ने मिशन 2019 को सफल बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी के तहत मोदी आगरा से मिशन 2019 का आगाज करने वाले हैं।  इसके बाद मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनावी बिगुल फूंकेंगे। वह प्रयागराज कुंभ में चुनावी अभियान छेड़ने के बाद आगे की मुहिम पर निकलेंगे। भाजपा सूत्रों के मुताबिक पार्टी के लिए आगरा लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव में शुभ साबित हुआ है। 

आगरा भाजपा के लिए कितना शुभ 

  • 2014 आम चुनाव से पूर्व नवंबर 2013 में नरेंद्र मोदी ने आगरा में विजय शंखनाद रैली की। (जीत)
  • यूपी विस चुनाव के लिए मोदी ने 20 नवंबर 2016 को आगरा आकर में परिवर्तन रैली की । (जीत)
  • अब नौ जनवरी 2019 को पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव अभियान आगरा से शुरू करने वाले हैं। (परिणाम)

Leave a Reply

Your email address will not be published.